Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Smriti Irani on Rahul Gandhi: राहुल गांधी के ईडी के सामने पेशी पर सामने आया स्मृति ईरानी का बयान, कही ये बात

Smriti Irani on Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी ने कहा कि, "राहुल गांधी की ED के सामने पेशी भ्रष्टाचार के मामले में हो रही है। कांग्रेस पार्टी आज सरेआम भ्रष्टाचार के समर्थन में है । वे जांच एजेंसी को दवाब में डालने की कोशिश कर रहे हैं"

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Updated on: June 13, 2022 13:01 IST
Smriti Irani attack on Congress- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Smriti Irani attack on Congress

Highlights

  • कांग्रेस पार्टी का भ्रष्टाचार पूरे देश के सामने आ गया है - ईरानी
  • राहुल गांधी की ED के सामने पेशी भ्रष्टाचार के मामले में हो रही है - ईरानी
  • जांच एजेंसी को दवाब डालने की कोशिश की जा रही है - ईरानी

Smriti Irani on Rahul Gandhi: राहुल गांधी की ED के सामने आज पेशी पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कड़ा हमला बोला है । उन्होंने कहा कि, “आज गांधी परिवार का भ्रष्टाचार पूरे देश के सामने आ गया है । राहुल गांधी की ED के सामने पेशी भ्रष्टाचार के मामले में हो रही है ।"

उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस पार्टी आज सरेआम भ्रष्टाचार के समर्थन में है । वे  जांच एजेंसी में दवाब डालने की कोशिश कर रहे हैं ।  यह प्रदर्शन गांधी खानदान की संपत्ति बचाने के लिए किया जा रहा है ।जो जेल से बेल पर हैं ,उन्होंने घोषणा की है कि आओ दिल्ली को घेरो क्योंकि हमारा भ्रष्टाचार पकड़ा गया है।" 

उन्होंने कहा कि, "एक परिवार को रियल इस्टेट का बिजनेस करने के लिए कंपनी की शेयर होल्डिंग दी गयी। 2010 में यंग इंडिया बनाई गई। इसके बाद AJL के 9 करोड़ शेयर यंग इंडिया को 99 % शेयर हासिल करके कांग्रेस पार्टी ने AJL को 90 करोड़ का लोन और माफ कर दिया।" उन्होंने कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछते हुए कहा कि, "क्या कांग्रेस को दान करनेवाले लोगों की मंशा थी कि उनका पैसा ऐसी कंपनी को सौंप दे जिसका मालिकाना हक गांधी परिवार को दे दी जाए। 2016 में यंग इंडिया ने स्वीकार किया कि उन्होंने चैरिटी का एक भी काम नहीं किया।"

लोकतंत्र नहीं, परिवार की संपत्ति बचाने के लिए प्रदर्शन - ईरानी 

कांग्रेस पार्टी के द्वारा दिल्ली समेत देशभर के शहरों में हो रहे प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि, "यह प्रदर्शन लोकतंत्र को बचाने का प्रयास नहीं बल्कि गांधी परिवार की 2000 करोड़ की संपत्ति बचाने के प्रयास के लिए किया जा रहा है। गांधी खानदान को इस सवाल का जवाब देना चाहिए कि जांच एजेंसी पर दबाव क्यों बनाया जा रहा है? एक अखबार की कंपनी रियल स्टेट बिजनेस में रूचि क्यों ले रही है?"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement