Friday, May 17, 2024
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा लेटर बम, अरविंद केजरीवाल और AAP पर लगाए गंभीर आरोप

पत्र में जो कहा गया है उसके चैट मौजूद है, जिसमें 15 करोड़ देने वाला आप पार्टी का आदेश और उसे स्वीकार करने वाले टीआरएस नेता का बयान शामिल है। अपने पत्र में सुकेश ने कहा यह चैट केजरीवाल के साउथ ग्रुप के साथ नेक्सस भी स्पष्ट करती है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Published on: April 06, 2023 20:44 IST
Sukesh Chandrashekhar letter bomb made serious allegations against Arvind Kejriwal and AAP TRS- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा लेटर बम

Sukesh Chandrashekhar Letter Bomb: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नाम यूं तो कई टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। हालांकि जेल में बैठे सुकेश ने अब फिर से लेटर बम फोड़ा है। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लिखे पत्र में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

अरविंद केजरीवाल और आप पर गंभीर आरोप

सुकेश ने पत्र में दावा किया कि केजरीवाल का साउथ ग्रुप के साथ कनेक्शन है और केजरीवाल के कहने पर ही टीआरएस दफ्तर में 15 करोड़ रुपये पहुंचाया गया था। सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में कहा उसके पास वह चैट मौजूद है, जिसमे अरविंद केजरीवाल के कहने पर TRS दफ्तर में 15 करोड़ रुपये पहुंचाने की बात कही गई। पत्र में जो कहा गया है उसके चैट मौजूद है, जिसमें 15 करोड़ देने वाला आप पार्टी का आदेश और उसे स्वीकार करने वाले टीआरएस नेता का बयान शामिल है। अपने पत्र में सुकेश ने कहा यह चैट केजरीवाल के साउथ ग्रुप के साथ नेक्सस भी स्पष्ट करती है।

चैट में यूज किया कोडवर्ड

सुकेश ने दावा किया कि चैट में 15 करोड़ रुपये को 15 किलो घी कहकर संबोधित किया गया है। किसी को पता ना चले इसलिए कोड वर्ड में बात की गई है। उसने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल लंबे समय से टीआरएस और उनके नेताओं के संपर्क में हैं और केजरीवाल और TRS के बीच कई मौको पर वित्तीय लेनदेन किया गया है। सुकेश ने बताया कि चैट के स्क्रीनशॉट से साफ है कि TRS नेता ने 15 करोड़ रुपये अरुण पिल्लई को देने को कहा और उसने वह बॉक्स काले रंग की रेंज रोवर गाड़ी में रखी जिसपर MLC का स्टिकर लगा हुआ था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement