Monday, April 29, 2024
Advertisement

चेन्नई में खुला भाजपा का ऑफिस, के.अन्नामलाई बोले- पीएम मोदी तीसरी बार जीतेंगे चुनाव

तमिलनाडु भाजपा के प्रमुख के. अन्नामलाई ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेन्नई पार्टी का नया ऑफिस खोला गया है। लोकसभा चुनाव में अलग-अलग पार्टियों के नेता व समर्थक भाजपा को वोट करेंगे क्योंकि यह देश के विकास का चुनाव है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: February 05, 2024 16:05 IST
Tamil Nadu BJP President K Annamalai Remark over loksabha election 2024 in india- India TV Hindi
Image Source : ANI के. अन्नामलाई

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों पर है। इस बीच लोकसभा चुनाव को लेकर तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने कहा कि आज हमने चेन्नई में अपनी पार्टी का चुनाव कार्यालय खोला है। 2024 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक होगा। अभी तक वोट मोदी जी के लिए जा रहा है। उन्होंने कहा, 'यह 2024 में मोदी में यह मोदी के समर्थन में वोट होगा। तमिलनाडु में लोगों में पार्टी के प्रति निष्ठा है। विभिन्न दलों और कैडरों के लोगों यात्रा में हमसे जुड़े और उनका मानना है कि यह चुनाव एक पार्टी का चुनाव नहीं बल्कि उससे बड़ा चुनाव है।'

क्या बोले अन्नामलाई?

तमिलनाडु भाजपा के प्रमुख अन्नामलाई ने कहा कि चेन्नई में भाजपा के नए ऑफिस खुलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता व हमारे गठबंधन के नेता चेन्नई आने वाले हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार जीत दर्ज करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा 11 फरवरी को तमिलनाडु आने वाले हैं और 200 विधानसभाओं में यात्रा करने वाले हैं। वहीं चुनाव के मद्देनजर फरवरी के अंत तक कई और नेता तमिलनाडु पहुंचने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जब हम तमिलनाडु में यात्रा कर रहे थे। उस दौरान अलग-अलग दलों के और कैडरों के लोग हमसे मिले।

अन्नामलाई ने कहा कि अलग-अलग दलों और कैडरों के लोग अपनी पार्टी और कैडर के प्रति बहुत वफादार है। तमिलनाडु के लोग लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को और नरेंद्र मोदी को भारी मात्रा में वोट करने वाले हैं। क्योंकि यह चुनाव प्रो मोदी चुनाव होगा। इस चुनाव में मोदी के नाम पर वोट डलेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 किसी एक पार्टी का चुनाव नहीं है, बल्कि यह चुनाव भारत के विकास का चुनाव है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement