Saturday, July 13, 2024
Advertisement

गाड़ियों के काफिले के साथ दिखे स्टालिन, VIDEO भी सामने आया, सनातन धर्म पर दिया था विवादित बयान

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो उदयनिधि कार के काफिले के साथ दिख रहे हैं, जहां वो जनता का अभिवादन कर रहे हैं।

Written By: Avinash Rai
Published on: September 11, 2023 13:17 IST
Tamil Nadu minister and DMK leader Udhayanidhi Stalin car convoy viral video- India TV Hindi
Image Source : ANI उदयनिधि स्टालिन

सनातन धर्म पर विवादित बयान देने वाले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं। उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना वायरस से करते हुए इसे खत्म करने की बात कही थी। उदयनिधि के बयान के समर्थन में एमके स्टालिन ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा उदयनिधि के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। इस बीच उदयनिधि स्टालन का एक वायरल वीडियो सामने आया है है, जिसमें उदयनिधि गाड़ियों के काफिले के बीच जनता से मिल रहे हैं।

सनातन विवाद के बाद, उदयनिधि स्टालिन के कार का काफिला

दरअसल यह वीडियो स्वतंत्रता सेनानी इमैनुएल सेकरन की 63वीं पुण्यतिथि के अवसर की है। पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए तमिलनाडु के मंत्री और द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन इमैनुएल सेकरन के स्मारक पहुंचे थे। यहां वे लैंड रोवर कार में सनरूफ खोलकर खड़े थे और जनता का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान भारी संख्या में द्रमुक कार्यकर्ता और नेता वहां मौजूद थे। बता दें कि यह वीडियो तमिलनाडु के परमकुडी इलाके का है। यहां उदयनिधि स्टालिन स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि अर्पिंत करने पहुंचे थे। 

सनातन पर दिया था विवादित बयान

बता दें कि बीते दिनों उदयनिधि स्टालिन ने हिंदू धर्म की तुलना मलेरिया, डेंगू और कोरोना वायरस से करते हुए इसे खत्म करने की बात कही थी। हालांकि अपने बयान के बचाव में उदयनिधि ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। इस मामले पर शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने उदयनिधि को इस तरह के बयान न देने की सलाह दी थी। वहीं कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस सर्वधर्म सम्भाव की भावना रखती है, लेकिन सभी पार्टियों को अपनी बात कहने की अधिकार है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement