Thursday, May 09, 2024
Advertisement

India TV से बोले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, 'लोगों ने राहुल गांधी को मारा पॉलिटिकली थप्पड़'

तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की बढ़त के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने INDIA TV से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों की जनता ने राहुल गांधी को पॉलिटिकली थप्पड़ मारा है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 03, 2023 14:12 IST
India Tv से केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी की खास बातचीत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India Tv से केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी की खास बातचीत।

नई दिल्ली: चार राज्यों में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। इनमें से तीन राज्यों में बीजेपी बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। एक सवाल जिसमें उनसे पूछा गया कि 'आपने कहा कि हम जीतेंगे, 100 फीसद जीतेंगे और आपकी बात सही साबित हुई', इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का लोगों ने तिरस्कार किया है। कांग्रेस पार्टी के लोग झूठ बोलकर सत्ता में आते हैं और बाद में एक भी वादे को ठीक से नहीं निभाते हैं। 

एक भी वादा पूरा नहीं करती कांग्रेस

उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोग भी इस बात का अनुभव कर रहे थे। क्योंकि कांग्रेस ने जो भी वादा किया था कर्जमाफी का या लैपटॉप का, ये सब उन्होंने पूरा नहीं किया। इसी तरह से कर्नाटक और हिमाचल में भी उन्होंने जनता को गुमराह किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो गारंटी दी उसे लोगों ने स्वीकारा है। कुल मिलाकर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जनता ने कांग्रेस पार्टी की जो नकारात्मक सोच थी उसको पूरी तरह से रिजेक्ट किया है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में से चार राज्यों में आज मतगणना हुई, जिनमें से तीन राज्यों के लोगों ने कांग्रेस को नकार दिया, कल भी मिजोरम में लोग कांग्रेस को पूरी तरह से नकार देंगे। 

राहुल गांधी के अपशब्दों का जनता ने दिया जवाब

एक और सवाल जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी से पूछा गया कि 'कर्नाटक जीतने के बाद राहुल गांधी को कॉन्फिडेंस हो गया था, इसलिए वह कह रहे थे 5-0 लिख के रख लो' जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने किस-किस भाषा का प्रयोग किया, ये तो उनके सामने रखना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री तक के लिए किस तरह के शब्दों का प्रयोग किया। यही सब की वजह से जनता ने उन्हें नकार दिया है। जिस तरह से उन्होंने मोदी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया, उसी का तीन राज्यों के लोगों ने उत्तर दिया है। 

खुद अडाणी से मिले कांग्रेस और कम्यूनिस्ट पार्टी के लोग

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी से पूछा गया कि 'राहुल गांधी कहते थे कि भाजपा सरकार लाना मतलब अडाणी की सरकार लाना, तो क्या जनता ने इसका जवाब दे दिया है?' इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने पूरा जवाब दे दिया है। एक तरफ तो केरल में जाकर कांग्रेस और कम्यूनिस्ट पार्टी के लोग पोर्ट का उद्घाटन करते हैं, आप खुद मिलकर उधर अडाणी को देते हैं और फिर इधर आकर हमारे को बोलेते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने ये जो डबल स्टैंडर्ड का तमाशा है ना इसे देखकर राहुल गांधी को पॉलिटिकली थप्पड़ मारा है।  

यह भी पढ़ें

Assembly Elections Result: 'सनातन पर हमले का यही हश्र होना था' चुनाव परिणामों पर वेंकटेश प्रसाद का बयान वायरल

नागालैंड की तापी सीट पर कांग्रेस की हार, NDPP उम्मीदवार वांगपांग कोन्याक जीते

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement