Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बीजेपी में शामिल होंगे अहमद पटेल के बेटे? सीआर पाटिल के साथ सामने आई तस्वीर, अटकलों का बाजार गर्म

कांग्रेस के वफादार नेता अहमद पटेल के बेटे की तस्वीर गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ सामने आने पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 07, 2023 14:59 IST
सीआर पाटिल और फैजल अहमद पटेल- India TV Hindi
Image Source : ट्विटर सीआर पाटिल और फैजल अहमद पटेल

अहमदाबाद : कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे फैजल अहमद पटेल की गुजरात बीजेपी अध्यक्ष के साथ सामने आई तस्वीर ने सूबे की सियासत में नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। खुद फैजल अहमद पटेल ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है-पिछले कुछ वर्षों से सीआर पाटिल जी के साथ बातचीत कर रहा हूं। फैजल अहमद पटेल की यह तस्वीर सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि वे भी अब बीजेपी का दामन थामने वाले हैं।

पहले भी केजरीवाल के साथ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आए थे फैजल

ऐसा नहीं है कि पहली बार तस्वीरों को लेकर फैजल चर्चा में आए हैं। इससे पहले वे अरविंद केजरीवाल के साथ तस्वीर को लेकर चर्चा में आए थे। उस वक्त भी यह कयास लगाए जा रहे थे कि फैजल अब अरविंद केजरीवाल के साथ जानेवाले हैं, वे आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर सकते हैं। फैजल ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल की तारीफ की थी। उन्होंने अपने लिखा, "आखिरकार हमारे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी से मिलने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं! एक दिल्ली निवासी के रूप में, मैं उनके वर्क इथिक्स और नेतृत्व कौशल का एक अग्रणी प्रशंसक हूं। मानवता पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रभाव और देश में वर्तमान राजनीतिक मामले पर चर्चा की।"

फैजल के ट्वीट से बढ़ेगी कांग्रेस की परेशानी

अब एक बार फिर अफजल के नए ट्वीट से कांग्रेस की परेशानी बढ़ने वाली है, क्योंकि अहमद पटेल पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के वफादार थे और गांधी परिवार के बाद पार्टी के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति माने जाते थे। ऐसे में उनके बेटे की प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ आ रही तस्वीरें कहीं नए संकेत तो नहीं दे रहीं. सोनिया गांधी के सबसे वफादार नेताओं में माने जानेवाले शख्स का बेटा कहीं बीजपी में तो नहीं शामिल होने जा रहा ? इस तरह से अटकलों का बाजार गरमाया हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement