Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भाजपा सांसद के बेटे पर महिला से शादी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

पीड़ित महिला की उम्र 24 साल है। महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि आरोपी ने अपने पेरेंट्स से बातचीत करके उसके साथ शादी करने का वादा किया था। हालांकि, शिकायत के आधार पर पुलिस ने सांसद के बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Subhash Kumar Updated on: November 17, 2023 13:38 IST
भाजपा सांसद के बेटे पर बड़ा आरोप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE भाजपा सांसद के बेटे पर बड़ा आरोप।

कर्नाटक के बेल्लारी सीट से भाजपा सांसद Y देवेंद्रप्पा विवादों में घिर गए हैं। सांसद के बेटे रंगनाथ के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि रंगनाथ ने उसके साथ शादी का वादा करने के बाद धोखाधड़ी की है। बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और जांच की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। 

शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

पीड़ित महिला की उम्र 24 साल है। महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि  रंगनाथ ने अपने पेरेंट्स से बातचीत करके उसके साथ शादी करने का वादा किया और एक दिन उसे मैसूरु के एक होटल में ले जाकर नशे की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। हालांकि, इसके बाद से ही रंगनाथ ने पीड़िता को नजरंदाज करना शुरू कर दिया। 

कॉलेज में लेक्चरर हैं रंगनाथ

बेंगलुरु पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सांसद Y देवेंद्रप्पा के बेटे रंगनाथ मैसुरु में एक कॉलेज में लेक्चरर हैं। यहां एक दोस्त के जरिए उनकी और पीड़ित महिला की मुलाकात हुई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने रंगनाथ के पिता और भाजपा सांसद देवेंद्रप्पा तक भी इस बात को पहुंचाया लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली। 

इन धाराओं में केस दर्ज

पीड़ित महिला ने बताया है कि जब उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिली तो उसने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया है कि महिला की शिकायत के आधार पर सांसद के बेटे रंगनाथ के खिलाफ IPC की धारा 420, 417 और 506 के तहत FIR दर्ज किया गया है। 

ये भी पढ़ें- जल्द मिलेगी खुशखबरी! ऑगर मशीन ने 21 मीटर तक मलबा भेदा, मजदूरों से लगातार हो रही बात

ये भी पढ़ें- जेएनयू की पूर्व छात्रनेता शेहला राशीद का हिजाब पर बड़ा बयान, कहा- यह लड़कियों पर छोड़ दें

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement