1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. दर्दनाक: अलीगढ़ में 2 बसों की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

दर्दनाक: अलीगढ़ में 2 बसों की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार को हरियाणा रोडवेज की 2 बसों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 06, 2021 17:06 IST
अलीगढ़ जिले में दो बसों की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 25 घायल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अलीगढ़ जिले में दो बसों की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 25 घायल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शनिवार को हरियाणा रोडवेज की दो बसों की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय को स्थिति से अवगत कराया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि लोढा पुलिस थाना क्षेत्र के करसुआ गांव के पास अपराह्न करीब 1 बजे एक बस का टायर अचानक फट जाने से वो अनियंत्रित होकर दूसरी बस से जा टकराई। अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय को मामले से अवगत कराया गया है।

सिहं ने संवाददाताओं से कहा, '' हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में करीब 25-30 अन्य यात्री घायल हुए हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायलों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।'' उन्होंने कहा कि अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पीड़ितों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X