Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोएडा: एनकाउंटर में बटला हाउस निवासी 2 बदमाश घायल, मौके से मिले तमंचे

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गुरुवार बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 2 बदमाशों के घायल होने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 14, 2019 12:37 IST
Noida Encounter, Noida GIP Encounter, GIP Encounter Noida, Batla House Crooks Injured- India TV Hindi
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने गुरुवार को नोएडा में बताया कि दोनों घायल बदमाशों को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है | Twitter

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में गुरुवार बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 2 बदमाशों के घायल होने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर में GIP मॉल के पीछे कुछ बदमाश कथित तौर पर गोकशी कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में गश्त करने निकली पुलिस और इन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि बदमाशों के 2 साथी भाग निकलने में कामयाब रहे।

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने गुरुवार को नोएडा में बताया कि दोनों घायल बदमाशों को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि गुरुवर तड़के गश्त पर निकली थाना सेक्टर 39 पुलिस को GIP मॉल के पीछे कब्रिस्तान के पास 4 लोग अंधेरे में संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए। जब उन लोगों को टोका गया तो उन्होंने पुलिस दल पर गोली चला दी। कष्ण ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नाजिम और फरमान नाम के बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों नई दिल्ली के बटला हाउस के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कृष्ण ने बताया कि इनके 2 साथी नौशाद और कामिल भाग गए, उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके से कटा हुआ गोवंश, 2 तमंचे, कारतूस, औजार, रस्सी और एक ऑटो रिक्शा बरामद हुआ है। (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement