1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में बीते 24 घंटों में 9 लोगों ने की आत्महत्या, 23 से लेकर 53 साल तक थी उम्र

नोएडा में बीते 24 घंटों में 9 लोगों ने की आत्महत्या, 23 से लेकर 53 साल तक थी उम्र

गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गत 24 घंटे में नौ लोगों द्वारा आत्महत्या करने की घटना सामने आई है।

Bhasha Bhasha
Updated on: October 28, 2020 14:42 IST
Suicide- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा में बीते 24 घंटों में 9 लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गत 24 घंटे में नौ लोगों द्वारा आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र के सेक्टर- 134 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली कनिका चौधरी (27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते मंगलवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि जारचा थाना क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव में रहने वाले संजू (23 वर्ष) ने पत्नी से हुए विवाद के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के डेल्टा-1 में रहने वाले अनुभव कृष्णमूर्ति ने भी कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते खुदकुशी कर ली। उनका शव मंगलवार देर रात घर में मिला। उन्होंने बताया कि मृतक का कथित तौर पर पत्नी से विवाद चल रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के जो- सेक्टर में रहने वाले गंगा सिंह (53 वर्ष) ने मंगलवार देर रात घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले औरष ने भी बीती रात पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा सेक्टर-24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव में रहने वाली 48 वर्षीय महिला ने अपने मकान की तीसरी मंजिल से कूदकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के महागुण माइवुड्स सोसाइटी में रहने वाले कुणाल मलिक (27) ने पंखे से फंदा लगाकर लिया, आत्महत्या की कोशिश की। परिजनों ने उन्हें नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र में काजल तुरी नामक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment