Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अलीगढ़: बच्ची की मां ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-आरोपी असलम ने किया था अपनी 4 साल की बेटी का रेप

बच्ची की मां ने कहा है कि असलम नाम के आरोपी ने अपनी 4 साल की बेटी के साथ भी रेप किया था और उसकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने पिता के घर चली गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 07, 2019 14:20 IST
Accused of Aligarh girl child murder also raped his 4 years daughter - India TV Hindi
Accused of Aligarh girl child murder also raped his 4 years daughter says murdered girl child's mother

लखनऊ। अलीगढ़ में ढाई साल की जिस बच्ची को दरिंदगी के साथ मार दिया गया है उस बच्ची की मां ने अपराध करने वाले आरोपियों पर बड़ा आरोप लगाया है। बच्ची की मां ने कहा है कि असलम नाम के आरोपी ने अपनी 4 साल की बेटी के साथ भी रेप किया था और उसकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने पिता के घर चली गई थी। बच्ची की मां ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की गई तो उन्हें आगे भी अपराध करने का बढ़ावा मिलेगा।

बच्ची की मां ने प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग रखी है, बच्ची की मां ने कहा कि दोषी अगर 7 साल में ही छूटकर आ जाते हैं तो वे अपराध करने के लिए और प्रोत्साहित होंगे।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ जो दरिंदगी हुई है उससे सुनकर, उसे देखकर पूरा देश हिल गया है। ढाई साल की बच्ची जो अभी ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती होगी उसके साथ जाहिद और असलम ने जो हैवानियत की उसे किसी की भी रूह कांप जाएगी। जाहिद और असलम ने महज़ 5000 के लिए ढाई साल की बच्ची को बेरहमी से मार डाला। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए अब पूरे देश से आवाज उठ रही है।

ढाई साल की बच्ची 30 मई को अचानक लापता हो गई थी और 2 जून को उसका शव मिला। पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या बेइज्जती का बदला लेने के लिए मोहल्ले के ही जाहिद और असलम ने कर दी। बच्ची के घरवालों ने जाहिद को 40 हजार रुपये उधार दिए थे, जिनमें 35 हजार रुपये तो उसने वापस कर दिए थे लेकिन बाकी पांच हजार रुपये मांगने पर जाहिद ने अपनी बेइज्जती की बात कही थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement