1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ताज नगरी आगरा को पीएम मोदी देंगे गिफ्ट, करेंगे मेट्रो के निर्माण कार्य का शुभारंभ

ताज नगरी आगरा को पीएम मोदी देंगे गिफ्ट, करेंगे मेट्रो के निर्माण कार्य का शुभारंभ

Agra Metro: आगरा मेट्रो परियोजना में कुल 29.4 किमी की लंबाई वाले दो कॉरिडोर शामिल हैं और यह ताजमहल, आगरा किला, सिकंदरा जैसे प्रमुख पर्यटक स्थलों को रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड को जोड़ेगा। इस परियोजना से शहर की 26 लाख आबादी को लाभ होगा।

IANS IANS
Published on: December 07, 2020 9:47 IST
Agra Metro PM Narendra Modi to inaugurate construction work । ताज नगरी आगरा को पीएम मोदी देंगे गिफ्ट- India TV Hindi
Image Source : PTI Agra Metro: ताज नगरी आगरा को पीएम मोदी देंगे गिफ्ट, करेंगे मेट्रो के निर्माण कार्य का शुभारंभ

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आज आगरा मेट्रो परियोजना के निर्माण कार्य का उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में 15 बटालियन पीएसी परेड मैदान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "कल, 7 दिसंबर को दोपहर 12 बजे, आगरा मेट्रो परियोजना का निर्माण कार्य शुरू होगा। यह परियोजना दो कोरिडोर में फैली हुई है और आगरा के लोगों के लिए 'ईज ऑफ लिविंग' को बढ़ावा देगी और साथ ही आने वाले पर्यटकों को लाभान्वित करेगी।"

आगरा मेट्रो परियोजना में कुल 29.4 किमी की लंबाई वाले दो कॉरिडोर शामिल हैं और यह ताजमहल, आगरा किला, सिकंदरा जैसे प्रमुख पर्यटक स्थलों को रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड को जोड़ेगा। इस परियोजना से शहर की 26 लाख आबादी को लाभ होगा।

Click Mania
bigg boss 15