Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अखिलेश का बयान हार को लेकर उनकी घबराहट दिखाता है: नायडू

केन्द्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उनकी गुजरात के गधे वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुये कहा कि यह विधानसभा चुनाव में हार के मद्देनजर उनकी घबराहट को दिखाती है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 20, 2017 22:20 IST
Venkaiah naidu- India TV Hindi
Image Source : PTI Venkaiah naidu

नयी दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उनकी गुजरात के गधे वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुये कहा कि यह विधानसभा चुनाव में हार के मद्देनजर उनकी घबराहट को दिखाती है। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

नायडू ने केरल की एक अभिेनत्री के साथ छेड़छाड़ की घटना की भी निंदा की और राज्य सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया। सूचना और प्रसारण मंत्री नायडू ने यहां संवाददाताओं से कहा, अखिलेश यादव का बयान ना केवल निंदनीय है, बल्कि यह चुनावों में हार की उनकी घबराहट को भी दिखाता है। 

हम समझ सकते हैं कि वे (कांग्रेस और सपा) आठ मार्च (मतदान का अंतिम दिन) नजदीक आने से परेशान और व्याकुल हैं। इससे पहले अखिलेश ने रायबरेली में कहा कि अमिताभ बच्चन को गुजरात के गधों के लिए प्रचार नहीं करना चाहिये। 

Also read:

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement