Friday, April 26, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा, कोरोना काल में राहत पहुंचाते नजर नहीं आ रहे बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने के काम में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नदारद होने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2021 19:15 IST
Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav BJP, Akhilesh Yadav RSS, Akhilesh Yadav Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता राहत पहुंचाते नजर नहीं आ रहे हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने के काम में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नदारद होने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनकी पार्टी ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में लोगों को राहत पहुंचा रही है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी रसोई के जरिए कोरोना के मरीजों और उनकी देखभाल करने वालों को फ्री में भोजन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की सूचना प्रशासन तक पहुंचाने के लिए भी कहा गया है।

‘प्रदेश में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता नदारद हैं’

अखिलेश ने लखनऊ में एक बयान में कहा 'कोरोना काल में भी भारतीय जनता पार्टी भ्रम क्यों फैलाना चाहती है? पूरे प्रदेश में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता नदारद हैं, कहीं कोई राहत कार्य करते नहीं दिखते। मगर समाजवादी पार्टी संगठन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे प्रदेश में मानवीय कार्य करने में सक्रिय है।’ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के विभिन्न जिलों में पीड़ितों और उनके परिजनों को राहत पहुंचाने के कार्य में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिया गया है कि पीड़ितों की सूचना स्थानीय प्रशासन तक पहुंचाएं।

‘समाजवादियों ने हमेशा दिया है इंसानियत का साथ’
अखिलेश ने कहा कि कहीं-कहीं पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मरीजों के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की है। सपा प्रमुख ने कहा कि समाजवादी रसोई के माध्यम से कोविड संक्रमित मरीजों एवं उनके तीमारदारों के लिए निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी अस्पतालों में फल वितरण, गरीब बस्तियों में राशन सामग्री, मास्क, सैनेटाइजर वितरण, अनाथालयों में राहत पैकेट, सहित ऑक्सीजन सिलेंडर आपूर्ति व्यवस्था में पूरे मनोयोग से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने मुसीबत के वक्त हमेशा इंसानियत का साथ दिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement