1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. VIDEO: सभा में लगा 'जय श्रीराम' का नारा तो भड़के अखिलेश, दरोगा से की बहस, कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा

VIDEO: सभा में लगा 'जय श्रीराम' का नारा तो भड़के अखिलेश, दरोगा से की बहस, कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा

उत्तर प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा में शनिवार को जमकर हंगामा हो गया। एक युवक द्वारा जय श्रीराम बोलने पर सपा कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर की धुनाई कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2020 23:15 IST
Uttar Pradesh: Samajwadi Party President Akhilesh Yadav...- India TV Hindi
Image Source : ANI Uttar Pradesh: Samajwadi Party President Akhilesh Yadav scolds a police officer after a man went near the dais and chanted 'Jai Shri Ram'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा में शनिवार को जमकर हंगामा हो गया। एक युवक ने इस सभा में जय श्रीराम के नारे लगाए। सपा कार्यकर्ताओं ने इस युवक की जमकर धुनाई कर दी। अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में ही बने मंच से युवक को पहले अपने करीब बुलाया फिर मंच से कहा कि मुझे लखनऊ से सूचना मिली है कि उत्तर प्रदेश में मेरी जान को खतरा है कहीं यह युवक मुझे जान से मारने तो नहीं आया था?

इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने सुरक्षा व्यवस्था में तैनात दरोगा को भी मंच से जमकर डांट लगाई और कहा तुम्हारे होते हुए यह कैसे सभा में घुस आया। पुलिस ने फिलहाल युवक को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक कन्नौज के ही गुगरापुर का रहने वाला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अखिलेश ने कहा कि दो दिन पहले उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। उन्होंने कहा कि हो सकता है, सपा के कार्यक्रम में घुसे युवक को भाजपा के किसी नेता ने भेजा हो। उन्हें धमकी मिलने के बाबत पूरी जानकारी वह लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौरान देंगे। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि युवक से पूछताछ हो रही है कि वह वहां क्यों गया था। उस पर कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X