Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मेरठ: आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ के आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की शनिवार (27 जून) को मौत हो गई है। हरिओम आनंद की मौत की खबर की पुष्टि अस्पताल के मैनेजर मनीष पंडित ने की। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2020 19:59 IST
Anand Hospital owner, Hariom Anand, dies, Meerut uttar pradesh - India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE Anand Hospital owner Hariom Anand dies in Meerut uttar pradesh 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मेरठ के आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की शनिवार (27 जून) को मौत हो गई है। हरिओम आनंद की मौत की खबर की पुष्टि अस्पताल के मैनेजर मनीष पंडित ने की। हालांकि, उन्होंने आत्महत्या से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, हरिओम आनंद आज 1:30 बजे से आनंद हॉस्पिटल में भर्ती थे। जैसे ही उनकी मौत होने की जानकारी अस्पताल के स्टाफ को पता चली तो हड़कंप मच गया। सल्फास खाने से हरिओम आनंद की मौत की भी चर्चा हो रही है। मामले में सबसे खास बात ये है कि हरिओम आनंद के सबसे खास ऋषिपाल गायब हैं। इस पूरे मामले के पीछे कर्ज में डूबना बताया जा रहा है। चर्चा है कि हरिओम पर करीब 400 करोड़ रुपए का कर्ज था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement