Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना: 48 घंटों के लिए सील हुआ बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का दफ्तर

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2020 14:32 IST
Covid19- India TV Hindi
Image Source : AP Covid19

बरेली। बरेली जिले में एक इंस्पेक्टर के कोरोना की जद में आने के बाद बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कार्यालय 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार पांडे ने बुधवार को बताया कि लगातार कोरोना संक्रमण के मामले मिलने की वजह से दफ्तर को अगले 48 घंटे के लिए बंद किया गया है और इसे 10 जुलाई को जनता के लिए खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि इस दौरान लोग अपनी शिकायतें ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं और गंभीर समस्या मोबाइल फोन पर ही बता सकते हैं। एसएसपी के हेड पेशकार के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार शाम को पेशी कार्यालय पर ताला लगा दिया गया था। वहीं मंगलवार शाम क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। इसी परिसर के तीसरे हिस्से में अकाउंट विभाग का एक सिपाही पहले से ही कोरोना का मरीज है।

ऐसे में लगातार कोरोना पॉजिटिव मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। बरेली के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम ने बताया कि बरेली में संक्रमण की संख्या बढ़ने से और बेड का इंतजाम किया जा रहा है। इसे लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार मंथन चल रहा है। कुछ दिन पहले सीबीगंज थाने में एक दरोगा समेत 12 पुलिसकर्मियों के कोरोना की जद में आने के बाद थाने को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया था।

पुलिस विभाग के इतिहास में संभवत ऐसा पहली बार ऐसा हुआ था जब किसी थाने को 48 घंटे के लिए बंद किया गया हो। हालांकि यहां का कार्य परसाखेड़ा थाने से संचालित किया गया था। थाने में सेनिटाइजेशन कार्य के बाद उसे दो दिन बाद फिर खोल दिया गया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement