Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिजनौर के 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मेरठ में मौत, कुल मृतकों की संख्या 4 हुई

उत्तर प्रदेश में बिजनौर के 65 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मंगलवार रात को मेरठ मेडिकल कॉलेज मे मौत हो जाने से जिले में कोविड-19 से अब तक मरने वालो की संख्या चार हो गयी है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 10, 2020 11:28 IST
बिजनौर के 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मेरठ में मौत, कुल मृतकों की संख्या 4 हुई- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE बिजनौर के 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मेरठ में मौत, कुल मृतकों की संख्या 4 हुई

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर के 65 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मंगलवार रात को मेरठ मेडिकल कॉलेज मे मौत हो जाने से जिले में कोविड-19 से अब तक मरने वालो की संख्या चार हो गयी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ विजय यादव ने बुधवार को बताया कि ब्लॉक अफजलगढ़ में थाना शेरकोट के अंतर्गत गांव भगौता के 65 वर्षीय वृद्ध की कोरोना वायरस के इलाज के दौरान मेरठ मेडिकल कॉलेज में कल रात मौत हो गयी।

सीएमओ के अनुसार, मृतक कैंसर से भी पीड़ित था। उसे सेना के अस्पताल में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों को अफजलगढ़ में पृथक-वास में रखा गया है। उन्होंने बताया कि अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या चार हो गयी है।

सीएमओ ने बताया कि अभी तक 5,691 नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और 5,307 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 168 लोग कोविड-19 से संक्रमित मिले जिनमें से 86 लोग ठीक हो गये जबकि 78 अभी संक्रमित हैं और चार लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement