Sunday, May 05, 2024
Advertisement

UP: आपदा की घड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चलते बने भाजपा विधायक

भाजपा के विधायक शरद अवस्थी उन लोगों में से हैं, जो अपनी क्षमता का गलत इस्तेमाल करते हैं। जहां देश में ऑक्सीजन के लिए हाहाकर मची हुई है, लोग कतारों में खड़े होकर अपने परिजनों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के मिलने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं शरद अवस्थी सबके सामने अपनी गाड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर रखकर चलते बने दिखाई दिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 29, 2021 14:31 IST
UP: आपदा की घड़ी में...- India TV Hindi
Image Source : IANS UP: आपदा की घड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चलते बने भाजपा विधायक  

बाराबंकी (उप्र): भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक शरद अवस्थी उन लोगों में से हैं, जो अपनी क्षमता का गलत इस्तेमाल करते हैं। जहां देश में ऑक्सीजन के लिए हाहाकर मची हुई है, लोग कतारों में खड़े होकर अपने परिजनों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के मिलने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं शरद अवस्थी सबके सामने अपनी गाड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर रखकर चलते बने दिखाई दिए। खबरों के मुताबिक, विधायक की गाड़ी (यूपी 41 एई 0111) बुधवार को बाराबंकी के सफेदाबाद कोतवाली सर्कल में स्थित सारंग ऑक्सीजन प्लांट पहुंची और कुछ ही देर बाद ऑक्सीजन लादकर वहां से चलते बनी।

जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट रूप से यह कह दिया है कि ऑक्सीजन सिलेंडर केवल कोरोना के इलाज के लिए समर्पित अस्पतालों को ही दिए जाएंगे, वहीं शरद अवस्थी की इस गतिविधि को देखते हुए ऐसा लगता है कि यह नियम शायद उन पर लागू नहीं होता है।

जब सारंग ऑक्सीजन प्लांट में पहुंचे हुए कुछ पत्रकार फोटो खींचने लगे, तो शरद अवस्थी के लोगों और उनके ड्राइवर ने न केवल उन्हें धमकी दी, बल्कि गंभीर परिणाम भुगतने की भी बात कही।

जिले का कोई भी अधिकारी फिलहाल इस घटना पर टिप्पणी करने के लिए तैयार नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement