1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. वाराणसी में 2 दिन रहेंगे नड्डा, मंदिरों में दर्शन-पूजन और सांसद-विधायकों संग करेंगे बैठक

वाराणसी में 2 दिन रहेंगे नड्डा, मंदिरों में दर्शन-पूजन और सांसद-विधायकों संग करेंगे बैठक

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास के तहत वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह संगठन के कई अहम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2021 23:37 IST
वाराणसी में 2 दिन रहेंगे नड्डा, मंदिरों में दर्शन-पूजन और सांसद-विधायकों संग करेंगे बैठक- India TV Hindi
Image Source : PTI वाराणसी में 2 दिन रहेंगे नड्डा, मंदिरों में दर्शन-पूजन और सांसद-विधायकों संग करेंगे बैठक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास के तहत वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह संगठन के कई अहम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सांसदों और विधायकों के साथ बैठककर जमीनी हालात की जानकारी लेंगे।

जानिए कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने बताया कि अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को दिन में 11:00 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट के बाहर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। वे दोपहर 12:00 बजे वाराणसी के हरहुआ, गोकुलधाम में काशी क्षेत्र भाजपा कार्यकारिणी, जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे वे इसी स्थान पर काशी क्षेत्र के सांसदों, विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शाम 4:45 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी के रोहनिया में भाजपा के नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय एवं प्रयागराज महानगर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। शाम सात बजे वे चौधरी लॉन, नरिया, बी.एच.यू. वाराणसी में सामाजिक नेताओं से संवाद करेंगे।

1 मार्च को बाबा विश्वनाथ जी एवं काल भैरव जी का दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे

अगले दिन एक मार्च को जेपी नड्डा सुबह नौ बजे बाबा विश्वनाथ जी एवं काल भैरव जी दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वे सुबह 10 बजे बूथ पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी गतिविधियों का जायजा लेंगे। जेपी नड्डा 11 बजे पंडित उपाध्याय स्मृति स्थल, पड़ाव, वाराणसी में एकात्म मानववाद और अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और स्मृति स्थल का भ्रमण करेंगे। इसके बाद वे काशी क्षेत्र के आईटी एवं सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। दोपहर एक बजे वे काशी क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों एवं मंडल प्रभारियों के बैठक को संबोधित करेंगे। लमही में पार्टी के बूथ अध्यक्ष के घर पर भोजन करेंगे।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021