Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'जहां-जहां मंदिर तोड़कर मस्जिदें बनाई गईं, वहां भाजपा फिर से मंदिर बनाएगी'

अपने विवादास्पद बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले संगीत सोम ने उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 350 सीटों के साथ 2022 में उनकी पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है। गौरतलब है कि संगीत सोम 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के आरोपी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 22, 2021 16:09 IST
BJP will again construct mandir at places where mosques have been constructed destroying temples 'जह- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SANGEETSOMMLA 'जहां-जहां मंदिर तोड़कर मस्जिदें बनाई गईं, वहां भाजपा फिर से मंदिर बनाएगी'

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है। चुनाव से पहले हर दल मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। चुनाव के साथ बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। मेरठ में सरधना विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक संगीत सोम एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि जहां भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई हैं, भाजपा वहां फिर से मंदिर बनाएगी।

संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सीजनल हिंदू’ बताया। उन्होंने कहा, "अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांग रहे हैं और अब वह भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनवाने का ऐलान कर बैठे हैं।"

उन्होंने यह बात एक प्रेस वार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान करते समय कही है।

संगीत सोम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, "चुनाव आते ही बहुत से लोग सीजनल हिंदू बन गए हैं, जिन्होंने भक्तों पर गोली चलाई हो, वह अब मंदिर बनाने की बात करते हैं। जिन्होंने साधुओं पर लाठी चलवायी हो, वह लोग हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं।"

वे इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जितनी जगह मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई है, वहां पर फिर से मंदिर बनाया जाएगा। उन्होंने दावा किया, ''हिंदुस्तान हिंदुओं का है। यहां पर हर आदमी हिंदू है, मुसलमान भी हिंदू ही है।"

अपने विवादास्पद बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले संगीत सोम ने उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 350 सीटों के साथ 2022 में उनकी पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है। गौरतलब है कि संगीत सोम 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के आरोपी हैं। (Input- Bhasha)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement