Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: November 15, 2020 22:51 IST
बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी के अनुसार शनिवार को इस मामले में जिले की साइबर इकाई द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद आरोपी सलीम खान को कोतवाली देहात पुलिस की एक टीम ने पकड़ लिया।

कोतवाली देहात के थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘आरोपी ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उसने प्रधानमंत्री के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कई लोगों ने स्थानीय पुलिस को इस आपत्तिजनक सामग्री के बारे में बताया, जिसके बाद कार्रवाई की गयी।’’

शर्मा के अनुसार, आरोपी स्थानीय निवासी है और पढ़ा-लिखा है लेकिन उसके कामकाज के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ सामने नहीं आया है। शर्मा के मुताबिक, खान पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement