Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

उत्तरप्रदेश: ओवरटेक की कोशिश में कार पेड़ से टकराई, 5 की मौत, गाड़ी काट कर निकाले गए शव

यूपी के शाहजहांपुर में रोड पर किसी अज्ञात वाहन को ओवरटेक करते समय एक कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2020 7:03 IST
Accident - India TV Hindi
Image Source : Accident 

उत्तर प्रदेश में कल रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के शाहजहांपुर में रोड पर किसी अज्ञात वाहन को ओवरटेक करते समय एक कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काटकर बमुश्किल से सभी को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर सभी शवो को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना निगोही थाना क्षेत्र के सडा गांव के पास स्टेट हाईवे की है जहां एक कार सवार लोग बारात में शामिल होने बीसलपुर जा रहे थी। तभी अचानक पिपरिया उदयभानपुर के पास बीसलपुर राज्यमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन को ओवरटेक करते समय कार चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिससे कार रोड किनारे पेड़ से टकरा कर खाई में जा गिरी। गाड़ी पूरी तरह से चिपक गई। हादसे के बाद आसपास लोगो की भीड़ लग गई। 

फिलहाल सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को काटकर गाड़ी में सवार सभी पांच लोगों को बाहर निकाला। मगर उन सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने के प्रयास कर रही है। फिलहाल सभी सभी मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement