1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. न्‍यूज
  5. राजस्थान: ट्रक की टक्कर से फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़े, 7 की मौत

राजस्थान: ट्रक की टक्कर से फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़े, 7 की मौत

राजस्थान के चुरू में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। आज चुरू के सुजानगढ़ में एनएच 58 पर एक फॉर्च्यूनर कार और ट्रक में भीषण् भिड़ंत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2020 13:04 IST
Accident - India TV Hindi
Accident 

राजस्थान के चुरू में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। आज चुरू के सुजानगढ़ में एनएच 58 पर एक फॉर्च्यूनर कार और ट्रक में भीषण् भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि भिड़ंत के बाद फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे के वक्त फॉर्च्यूनर में 8 लोग सवार थे। जिसमें से 7 ने दम तोड़े दिया। पुलिस को काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकालने पड़े। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चुरु के सुजानगढ़ में न्यामा गांव के पास यह हादसा आज तड़के हुआ। सूचना मिलते ही सालासर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को कार में से शव बरामद करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। सभी शवों को रखवाया सालासर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस के अनुसार एसयूवी फॉर्चूनर में सवार इमरान खान, गाजी खान, इमरान उर्फ गांधी, रफीक, इकबाल खान, बाबू खां और इस्लाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। ट्रोला चालक और खलासी मौके से भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दु:ख व्यक्त करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।’’ 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
X