Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस में कार में लगी आग, चार लोगों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के पोरा जिरौली मार्ग पर शादी से लौट रहे लोगों की कार में आग लग गयी। इस हादसे में एक मासूम समेत चार लोगों की जलकर मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 15, 2018 13:21 IST
car fire (file Image) - India TV Hindi
car fire (file Image) 

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले के पोरा जिरौली मार्ग पर शादी से लौट रहे लोगों की कार में आग लग गयी। इस हादसे में एक मासूम समेत चार लोगों की जलकर मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं । 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात्रि साढ़े बारह बजे के करीब विवाह समारोह में भाग लेकर परिवार घर लौट रहा था। पोरा जिरौली मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास अचानक कार बंद हो गयी और सड़क पर झटका लगते ही कार पलट गयी। कुछ ही देर में उसमें आग लग गई। इस हादसे में मोहित (उम्र 24), प्रतीक्षा(उम्र 19) शशिबाला(उम्र 55) और मुस्कान (एक वर्ष) की मौत हो गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार शर्मा ने गंभीर रूप से जले विचित्र लाल एवं उनके पुत्र रोहित को अस्पताल पहुंचाया । जहां से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। हाथरस पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि घटना हाथरस ज़िले के पोरा गांव की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement