Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में जानलेवा बना कोहरा, कार नहर में गिरी, 6 की मौत

उत्तर भारत में सर्दी के साथ अब कोहरे ने लोगों की मुश्किल बढ़ा दी है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के चलते एक वाहन नहर में जा गिरा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 30, 2019 8:55 IST
Greater Noida
 - India TV Hindi
Greater Noida  

उत्तर भारत में सर्दी के साथ अब कोहरे ने लोगों की मुश्किल बढ़ा दी है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के चलते एक वाहन नहर में जा गिरा। इस हादेस में 6 लोगों की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि घने कोहरे की वजह से रास्ता नहीं दिखा और कार नहर में गिर गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार में कुल 11 लोग सवार थे सभी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन 6 को बचाया नहीं जा सका। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। 

बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के दनकौर में ये हादसा रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ जब दनकौर इलाके में कार नहर में जा गिरी। शुरुआती जांच में लग रहा है कोहरे की वजह से ड्राइवर रास्ता देख नहीं पाया और कार नहर में जा गिरी। 

पुलिस ने बताया कि ये सभी उत्तर प्रदेश के संभल के निवासी थे और दिल्ली जा रहे थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान हो गई है। इनके नाम महेश (35), किशन लाल (50), नीरेश(17), राम खिलाड़ी (75), मल्लू (12) और नेत्रपाल (40) शामिल हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement