1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गोरखपुर किडनैपिंग मर्डर केस: सीएम योगी ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का किया एलान

गोरखपुर किडनैपिंग मर्डर केस: सीएम योगी ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का किया एलान

गोरखपुर में बच्चे के अपहरण कर हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का एलान किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 27, 2020 23:28 IST
Yogi Adityanath, UP CM - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Yogi Adityanath, UP CM 

लखनऊ। गोरखपुर में बच्चे के अपहरण कर हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का एलान किया। सीएम योगी ने गोरखपुर में अपहृत बालक की मृत्यु की घटना में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अपराधियों के विरुद्ध एनएसए लगाए जाने पर विचार करने तथा प्रकरण में पुलिस की जवाबदेही निर्धारित करने के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदन व्यक्त करते हुए 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है। साथ ही कहा कि राज्य सरकार प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवायी कराकर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाएगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर सपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। बीते कुछ दिनों से राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब है कि, गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का अपरहरणकर्ताओं ने 26 जुलाई (रविवार) को दोपहर 1 बजे के आसपास अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी निशानदेही पर बच्चे की डेड बॉडी बरामद की गई है। यूपी एसटीएफ ने शव बरामद किया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश में यूपी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है। घटना गोरखपुर के पिपराइच थाने की है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी में नहीं थम रहे अपराध! कानपुर के बाद अब गोरखपुर में 1 करोड़ की फिरौती के लिए बच्चे का मर्डर

गोरखपुर किडनैपिंग मर्डर मामले को लेकर सपा-कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X