1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, सराहना की अफवाह न फैलाने की दी सलाह

सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, सराहना की अफवाह न फैलाने की दी सलाह

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित सर्वदलीय बैठक में प्रदेश के अंदर कोरोना महामारी को लेकर दुर्व्यवस्था पर कांग्रेस पार्टी ने कड़े सवाल उठाए। बैठक में कांग्रेस की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष सुहेल अख्तर अंसारी शामिल हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2021 18:28 IST
सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, सराहना की अफवाह न फैलाने की दी सलाह- India TV Hindi
Image Source : PTI सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, सराहना की अफवाह न फैलाने की दी सलाह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित सर्वदलीय बैठक में प्रदेश के अंदर कोरोना महामारी को लेकर दुर्व्यवस्था पर कांग्रेस पार्टी ने कड़े सवाल उठाए। बैठक में कांग्रेस की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष सुहेल अख्तर अंसारी शामिल हुए। बैठक के बाद जारी बयान में प्रदेश उपाध्यक्ष सुहेल अख्तर अंसारी ने कहा, "पूरे प्रदेश में भयानक रूप से कोरोना महामारी फैली हुई है। मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा है। कोरोना की जांच में भयानक अनियमितताओं को देखा जा रहा है। सरकार कोरोना के चलते हो रही मौतों को छिपा रही है।"

जारी प्रेस विज्ञप्ति में विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष सुहेल अख्तर अंसारी ने कहा, "लखनऊ जैसे महानगर में जो हो रहा वह सबके सामने है। शवदाह स्थल पर लम्बी-लम्बी कतारें लग रही हैं। टोकन लेकर लोग सुबह से शवदाह के लिए इंतज़ार करते हैं। इस महामारी में सरकार जनता से मजाक न करे।" उपाध्यक्ष सुहेल अंसारी ने कहा, "सरकार सिर्फ प्रचार में लगी हुई है। कोरोना में स्वास्थ्य विभाग का प्रबंधन कैसे करना है इसपर गम्भीर नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "सरकार अपने मिया मुंह मिठ्ठु न बने। हमने बैठक में सरकार को घेरा है और कड़े सवाल उठाए हैं। सरकार की तरफ से विपक्ष द्वारा कथित सराहना की अफवाह फैलाई जा रही है।" प्रदेश उपाध्यक्ष सुहेल अख्तर अंसारी ने कहा, "यह बेहद शर्मनाक है कि सरकार अपनी आलोचनाओं को भी सराहना करार दे रही है।"

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को नाम बदल देने का प्रिय शगल (हॉबी) है। इस बात की संभावना है कि सरकार की आलोचनाओं और कमजोरियों को योगी आदित्यनाथ की सरकार सराहना समझती हो।

उन्होंने कहा, "हम इस महामारी में हर सहयोग के लिए तैयार हैं, प्रतिबद्ध हैं। लेकिन, सरकार इस महामारी को गंभीरता से ले, कोरोना का टीकाकरण सुनिश्चित करे, सूचनाओं को छिपाये नहीं। सरकार अपनी जिम्मेदारी और जबाबदेही से भाग नहीं सकती है।"

Click Mania
Modi Us Visit 2021