1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में कोरोना कर्फ्यू खत्म, राज्य में अब सिर्फ 14 हजार एक्टिव केस

उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में कोरोना कर्फ्यू खत्म, राज्य में अब सिर्फ 14 हजार एक्टिव केस

. उत्तर प्रदेश से राहत देने वाली खबर है। प्रदेश के बचे हुए तीन जिलों में कोविड के एक्टिव मामले 600 से कम होने के बाद यहां से भी कोरोना कर्फ्यू हटा लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2021 10:55 IST
corona curfew lifted from all 75 districts of uttar pradesh उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में कोरोना - India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में कोरोना कर्फ्यू खत्म, राज्य में अब सिर्फ 14 हजार एक्टिव केस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश से राहत देने वाली खबर है। प्रदेश के बचे हुए तीन जिलों में कोविड के एक्टिव मामले 600 से कम होने के बाद यहां से भी कोरोना कर्फ्यू हटा लिया गया है। राज्य में अब सभी जिले कोरोना कर्फ्यू से मुक्त हो गए हैं। हालांकि पूरे प्रदेश में अभी नाइट कर्फ्यू जारी है, जो शाम के 7 बजे से शुरू होकर सुबह के 7 बजे तक जारी रहता है। इसके अलावा प्रदेश में वीकएंड लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है जो शुक्रवार शाम 7 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक जारी रहता है। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 797 नए मामले सामने आए हैं। अब प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या घटकर 14 हजार हो गई है। प्रदेश सराकर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, राज्य में टेस्ट पिछले 24 घंटों में 2.85 लाख टेस्ट किए गए थे। राज्य में रिकवरी रेट 97.9 फीसदी है जबकि पॉजिटिविटी रेट 0.2 फीसदी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X