Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

आगरा में Covid-19 के 23 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 700 के पार

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोविड-19 के 23 नए मामले आने के साथ जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 701 हो गई है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: May 09, 2020 23:17 IST
Coronavirus Case Crosses 700 in Agra- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus Case Crosses 700 in Agra

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोविड-19 के 23 नए मामले आने के साथ जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 701 हो गई है। आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने यह जानकारी दी। वहीं एसएन मेडिकल कॉलेज के एक जूनियर डॉक्टर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। आगरा में शुक्रवार यानी आठ मई को कोरोना वायरस के 23 नये मामले सामने आए हैं। इन संक्रमितों को अलग-अलग पृथक वार्ड में भर्ती किया जा रहा है।

जिला प्रशासन के मुताबिक आगरा में धूलिया गंज क्षेत्र के पति-पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही एसएन के एक जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव है। एसएन के ही एक और कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। कर्मचारी को हिंदुस्तान कॉलेज के पृथकवास वार्ड में भर्ती किया गया है। छीपीटोला निवासी गर्भवती महिला ने डिलीवरी से पहले जांच कराई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

आवास विकास कॉलोनी, रावली क्षेत्र के दो लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिला प्रशासन के मुताबिक आगरा में 303 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल में छुट्टी दे दी गई है। इस समय 350 से अधिक संक्रमित उपचाराधीन हैं।

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement