Monday, April 29, 2024
Advertisement

गौतमबुद्धनगर में Coronavirus के 2 नए मामले, CRPF जवान सहित 14 मरीज स्वस्थ

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में रविवार को कोरोना संक्रमण के दो नए मामले आए, लेकिन जिले में राहत की बात यह है कि रविवार को कुल 14 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2020 20:42 IST
Coronavirus Cases in Noida- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Coronavirus Cases in Noida

गौतमबुद्धनगर: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में रविवार को कोरोना संक्रमण के दो नए मामले आए, लेकिन जिले में राहत की बात यह है कि रविवार को कुल 14 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस गए हैं। डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस ऑफिसर सुनील दोहरे ने बताया, "33 रिपोर्ट की जांच की गई थी जिसमे 31 रिपोर्ट नेगेटिव आई है वहीं जो 2 नए कोरोना संक्रमित मामले आए हैं, उनमें एक 40 वर्षीय पुरुष और एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला जो कि नोएडा सेक्टर 22 की निवासी है।"

आज शारदा अस्पताल से 14 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। इन सभी की कल रात रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। डिस्चार्ज किए गए मरीजों में 6 महिला मरीज हैं, जिनकी उम्र 24 वर्ष, 10 वर्ष है वहीं 12 वर्ष, 30 वर्ष ,12 वर्ष और 35 वर्ष है। साथ ही 8 पुरुष मरीज जिनकी उम्र 48 वर्ष, 50 वर्ष है वहीं 10 वर्ष, 44 वर्ष 30 वर्ष और 22 वर्ष 30 वर्ष और 27 वर्ष है। रविवार को डिस्चार्ज होने वाले मरीजों में 6 बच्चे सहित सीआरपीएफ के जवान सत्यवीर भी शामिल हैं।

शारदा हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आशुतोष निरंजन ने कहा, "हमलोग मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध हैं, वहीं जिले का पूरा प्रशासन अपने जी-जान से देश इस महामारी से निपटने के लिए अपने तन मन से उपलब्ध है।"

अब गौतमबुद्धनगर में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 218 हो गई है, जिसमें 2 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। वहीं अब तक 135 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस चले गए हैं। साथ ही जिले में अब 81 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement