Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुरादाबाद में कोविड-19 मरीज ने की अस्पताल से भागने की कोशिश, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अस्पताल से भागने के प्रयास में कोरोना वायरस से संक्रमित 28 वर्षीय एक महिला मरीज की बुधवार को तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2020 21:58 IST
Coronavirus Patient, Coronavirus Patient Falls To Death, Coronavirus Patient Escape- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अस्पताल से भागने के प्रयास में कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला मरीज की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अस्पताल से भागने के प्रयास में कोरोना वायरस से संक्रमित 28 वर्षीय एक महिला मरीज की बुधवार को तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बिलार थाना क्षेत्र के गौरा गांव की निवासी महिला का तीर्थंकर विश्वविद्यालय अस्पताल में इलाज चल रहा था। क्षेत्राधिकारी राम सागर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में महिला सुबह करीब 07:30 बजे तीसरी मंजिल पर खिड़की से निकल कर अस्पताल से भागने की कोशिश करती दिख रही है। 

पहली मंजिल पर मिला शव

पुलिस ने कहा कि खिड़की से निकलकर भागने की कोशिश के दौरान ही महिला नीचे गिर गई। उसका शव पहली मंजिल से मिला। अधिकारी ने बताया कि महिला के परिवार से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि महिला चूंकि कोविड-19 मरीज है, इसलिए उसका पोस्टमॉर्टम नहीं होगा। हालांकि, जिलाधिकारी ने साफ किया कि महिला पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहा है संक्रमण
बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में तेजी देखी जा रही है। बुधवार को प्रदेश में 5.,156 नए मामले सामने आए जबकि 5,620 मरीज स्वस्थ हुए। बीते 24 घंटों में सूबे में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 53 लोगों की जान गई है। आज के मामलों को मिलाकर प्रदेश में कुल 49,645 ऐक्टिव केस हैं। वहीं, 1,15,227 लोग इस बीमारी को मात दे चुके हैं जबकि 2638 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement