Monday, April 29, 2024
Advertisement

Coronavirus: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की गई कार्रवाई: नोएडा पुलिस

डीसीपी जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि 86 चेकिंग बिन्दुओं पर 24 घंटे बैरियर लगाकर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: March 23, 2020 23:28 IST
Noida- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

नोएडा. गौतमबुद्धनगर जनपद में सोमवार को पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर 96 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने रात प्रेस नोट जारी कर यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जनपद में लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर 96 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत अभियोग पंजीकृत की गयी हैं जबकि 1995 व्यक्तियों का चालान एवं जुर्माना किया गया है।

डीसीपी जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि 86 चेकिंग बिन्दुओं पर 24 घंटे बैरियर लगाकर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसीलिए लोगों से अपील है कि वे अपनों घरों में रहे। पुलिस कमिश्नर (गौतम बुध नगर) आलोक सिंह ने भरोसा दिलाया कि दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं की जनपद में कोई कमी नहीं होगी, और दूध, फल, सब्जी, दवाओं एवं जरूरी सुविधाएं तथा वस्तुओं की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आवश्यक वस्तुओं एवं दवाओं के मूल्यों पर निरंतर नजर रखी जा रही है और जमाखोरी तथा कालाबाजारी एवं मुनाफाखोरी करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जनसामान्य से अपील की है कि यथासंभव घर के अंदर ही रहे, और कोरोना वायरस को फैलने से रोके। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement