1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार लगे कोविड-19 के टीके: योगी आदित्यनाथ

केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार लगे कोविड-19 के टीके: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के टीकाकरण कार्य को केन्द्र सरकार के दिशानिर्देश तथा क्रम के अनुरूप संचालित करने के निर्देश दिए हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2021 15:59 IST
UP COVID-19 vaccination news- India TV Hindi
Image Source : PTI UP COVID-19 vaccination news

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के टीकाकरण कार्य को केन्द्र सरकार के दिशानिर्देश तथा क्रम के अनुरूप संचालित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव न किया जाए। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में अब तक 22,643 लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए टीके की पहली खुराक दी गई है।

मुख्यमंत्री रविवार को यहां अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। यहां जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार प्रदेश में शनिवार से प्रारम्भ हुए कोविड-19 टीकाकरण अभियान की विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हुए उन्होंने टीकाकरण को सुव्यवस्थित ढंग से क्रियान्वित करने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि प्रदेश में 22,643 लोगों को अब तक कोविड-19 से बचाव के लिए विकसित टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण की दर में उल्लेखनीय गिरावट दर्ज किए जाने के बावजूद वर्तमान में भी पूरी सतर्कता बरतना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड-19 से बचाव के सम्बन्ध में निरन्तर जागरूक किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिक से अधिक पात्र लोगों को आयुष्मान भारत योजना से लाभान्वित किया जाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X