1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: पशुबाड़े में मिला 7 साल के बच्चे का शव, पिता पर हत्या का आरोप

UP: पशुबाड़े में मिला 7 साल के बच्चे का शव, पिता पर हत्या का आरोप

हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के गलिया गांव में शनिवार सुबह एक पशुबाड़े में 7 साल के बच्चे का शव मिला है और उसके गले पर दबाने के निशान पाए गए हैं। बच्चे की मां और अन्य परिजनों ने बच्चे के पिता पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

Bhasha Bhasha
Published on: December 19, 2020 14:35 IST
UP: पशुबाड़े में मिला 7...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: पशुबाड़े में मिला 7 साल के बच्चे का शव, पिता पर हत्या का आरोप

हमीरपुर (उप्र): जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के गलिया गांव में शनिवार सुबह एक पशुबाड़े में 7 साल के बच्चे का शव मिला है और उसके गले पर दबाने के निशान पाए गए हैं। बच्चे की मां और अन्य परिजनों ने बच्चे के पिता पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। हमीरपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सन्तोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया, "गलिया गांव में आज सुबह एक सात साल के बच्चे हिमांशु उर्फ रोहित का शव एक पशुबाड़े से बरामद किया गया है। उसके गले पर दबाने से होने वाले जख्म के निशान पाए गए हैं। शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।"

उन्होंने बताया, "प्रथमदृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है और बच्चे की मां व मामा ने उसके पिता पर ही गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपी सुरेश राजपूत से घटना बावत पूछताछ की जा रही है।" बच्चे की मां के हवाले से एएसपी सिंह ने बताया, "पति (बच्चे के पिता) और पत्नी (बच्चे की मां) के बीच पिछले पांच-छह माह से विवाद चल रहा है, जिसके चलते महिला अपने मायके गलिया गांव में भाइयों के साथ रह रही है। शुक्रवार की शाम यहां कुआं पूजन का कार्यक्रम था, जिसमें बच्चे के पिता को नहीं बुलाया गया था, लेकिन वह बिन बुलाए बच्चे को लेकर यहां आ गया था और बच्चे को छोड़कर चला गया था।"

उन्होंने कहा,"बच्चे के मामा ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसका बहनोई सुरेश (बच्चे का पिता) रात में मुंह बांध कर आया और गला दबाकर बच्चे की हत्या करने के बाद शव पशुबाड़े में फेंककर भाग गया।" सिंह ने बताया, "मृत बच्चे के पिता को हिरासत में ले लिया गया है और घटना बावत पूछताछ की जा रही है।

Click Mania
bigg boss 15