1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. प्रयागराज: STF ने मुख्तार गैंग के दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, जेलर को निशाना बनाने की फिराक में थे

प्रयागराज: STF ने मुख्तार गैंग के दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, जेलर को निशाना बनाने की फिराक में थे

उत्तर प्रदेश एसटीएफ को एक बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी गैंग के दो शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 04, 2021 9:45 IST
प्रयागराज: STF ने मुख्तार गैंग के दो बदमाशों मुठभेड़ में मार गिराया, जेलर को निशाना बनाने की फिराक म- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रयागराज: STF ने मुख्तार गैंग के दो बदमाशों मुठभेड़ में मार गिराया, जेलर को निशाना बनाने की फिराक में थे

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश एसटीएफ को एक बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी गैंग के दो शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। इनमें से एक अपराधी पर 50 हजार रूपये का इनाम था। एसटीएफ ने नैनी के अरैल में हुए एनकाउंटर में इन दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया। बताया जाता है कि दोनों अपराधी एक जेलर को निशाना बनाने की फिराक में थे।

जानकारी के मुताबिक मारे गए दोनों अपराधियों में से एक वकील पांडेय पर 50 हजार रुपये का इनाम था। मुठभेड़ में मारे गए दूसरे अपराधी का नाम अमजद है। जानकारी के मुताबिक दोनों अपराधी माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी और दिलीप मिश्रा गैंग के शार्प शूटर थे। इन दोनों अपराधियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर  2013 में माफिया मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के इशारे पर जनपद बनारस के तत्कालीन डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की दिन दहाड़े हत्या करके सनसनी फैला दिया था। 

पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय व्यवस्था के लिए गंभीर खतरा है चीन : टोनी ब्लिंकन

ज्ञानपुर भदोही से मौजूदा विधायक विजय मिश्रा ने भी चिट्टी लिखकर गृहमंत्री से वकील पांडेय उर्फ राजीव पांडेय से अपनी जान को खतरा बताया था। जानकारी के मुताबिक दोनों अपराधी फिर से एक जेलर को अपना निशाना बनाने की फिराक में थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X