Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

गलत ट्रेन में चढ़ने का हुआ अहसास, 5 लोग ट्रेन से कूदे, 1 की मौत

झांसी में गलत ट्रेन में सवार होने का अहसास होने पर पांच यात्रियों के ट्रेन से कूद जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है, जो ट्रेन के पहिए के नीचे आ गया...

IANS Reported by: IANS
Published on: June 25, 2021 11:39 IST
गलत ट्रेन में चढ़ने का...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गलत ट्रेन में चढ़ने का हुआ अहसास, 5 लोग ट्रेन से कूदे, 1 की मौत

झांसी (उत्तर प्रदेश): झांसी में गलत ट्रेन में सवार होने का अहसास होने पर पांच यात्रियों के ट्रेन से कूद जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है, जो ट्रेन के पहिए के नीचे आ गया, जबकि घटना में उसके दो भाई-बहनों सहित चार अन्य घायल हो गए। पीड़ित झांसी स्टेशन पर गलत ट्रेन में सवार हो गए थे और स्टेशन से निकलते ही घबरा गए। आनन-फानन में वे सभी ट्रेन से कूद गए जिससे अजय की मौत हो गई।

घटना गुरुवार को झांसी रेलवे स्टेशन से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई। अजय अपने छोटे भाई-बहन विजय कुमार और संजय, चचेरे भाई संदीप कुमार और चाचा जगमोहन के साथ आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी जा रहे थे। वे सभी आंध्र प्रदेश में एक निजी कंपनी में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं। विजय को गंभीर चोटें आई हैं और वह कोमा में है। बाकी तीन लोग मामूली रूप से घायल होने से बाल-बाल बचे।

पांच में से एक संदीप कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "वे गोरखपुर से बस में झांसी पहुंचे और राजमुंदरी के लिए ट्रेन में सवार होना था। लेकिन गलती से हम दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए।" झांसी संभाग के जीआरपी कर्मियों ने कहा कि उन्हें घटना का एक संकटपूर्ण संदेश मिला है।

सब-इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने कहा, "पांच लोग लगभग एक किलोमीटर की यात्रा के बाद ट्रेन से कूद गए थे। पीड़ित घबरा गए और गलती का एहसास होने के बाद ट्रेन से कूद गए।" अधिकारी ने बताया कि अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को झांसी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement