1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी विधानसभा के बाहर खुद को गोली मारकर सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, मुख्यमंत्री से की भावुक अपील

यूपी विधानसभा के बाहर खुद को गोली मारकर सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, मुख्यमंत्री से की भावुक अपील

उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट नम्बर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार को सर्विस रिवॉल्वर से गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई है।

Vishal Pratap Singh Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: March 04, 2021 17:37 IST
यूपी विधानसभा के बाहर चली गोली, पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई है।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी विधानसभा के बाहर चली गोली, पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट नम्बर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार को सर्विस रिवॉल्वर से गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया। गोली लगने से सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार चौबे की मौत हो गई है। गोली लगने से घायल सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार चौबे को सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई।

सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार चौबे की आज विधानसभा सत्र के दौरान गेट नंबर 7 पर ड्यूटी लगाई गई थी और चिनहट में इनका घर बताया जा रहा है और लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात थे। मौके पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर समेत कई आलाधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच की जा रही है। 

मौके पर पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डी.के. ठाकुर ने बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर निर्मल चौबे के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि मैं बीमार हूं, मैं जा रहा हूं मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मामले की जांच जारी है। गोली चलने के बाद आनन-फानन में भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। पुलिस की कई टीमें विधानसभा के पास जांच में जुटी हुई हैं। मौके पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री से सुसाइड नोट में मांगी माफी 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बीमारी से पीड़ित होने की बात लिखी है इसलिए सुसाइड किया है। मुख्यमंत्री से सुसाइड नोट में माफी भी मांगी है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली दंगों के आरोपियों को तिहाड़ जेल में मारने की साजिश का खुलासा, पुलिस ने जब्त किया पारा

झारखंड में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में दो जवान शहीद, 3 घायल

EPFO ने निवेशकों को दी खुशखबरी, 2020-21 के लिये ईपीएफ जमा पर मिलेगा इतना ब्याज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X