Friday, April 26, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: गांव में छिपे 5 तबलीगी जमातियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्थानीय सूरजपुर थाना पुलिस ने पांच तबलीगी जमातियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी दिल्ली के निजामुद्दीन बस्ती स्थित मरकज तबलीगी जमात मुख्यालय गए थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 05, 2020 21:02 IST
lockdown- India TV Hindi
lockdown

गौतमबुद्ध नगर: स्थानीय सूरजपुर थाना पुलिस ने पांच तबलीगी जमातियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी दिल्ली के निजामुद्दीन बस्ती स्थित मरकज तबलीगी जमात मुख्यालय गए थे। जब बवाल मचा तो पुलिस से बचने के लिए यह पांचों गांव में छिप गए।

इन पांचों की गिरफ्तारी की पुष्टि जिला पुलिस आयुक्त मुख्यालय मीडिया प्रभारी ने की है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों का नाम वसीम, नूर हसन, कासिम, इमरान और दीवान है। सभी गिरफ्तार आरोपी सूरजपुर थाना क्षेत्र के गांव बेगमपुर के निवासी हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, सभी आरोपियों के खिलाफ सूरजपुर थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह गांव में छिपे हुए थे। इन सभी के इस कृत्य से कोरोना जैसी महामारी और फैलने की आशंका थी।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement