Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला कांस्टेबल के प्यार में पत्नी और दो बच्चों को बेसमेंट में दफनाया, 3 साल बाद मिले कंकाल

महिला पुलिस कर्मी के प्यार में पागल एक शख्स ने पत्नी, दो बच्चों और दोस्त की हत्या के बाद खुद की मौत का स्वांग रच डाला।

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: September 02, 2021 10:57 IST
महिला कांस्टेबल के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI महिला कांस्टेबल के प्यार में पत्नी और दो बच्चों को बेसमेंट में दफनाया, 3 साल बाद मिले कंकाल

ग्रेटर नोएडा: महिला पुलिस कर्मी के प्यार में पागल एक शख्स ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। उसने पत्नी, दो बच्चों और दोस्त की हत्या के बाद खुद की मौत का स्वांग रच डाला। पत्नी और बच्चों की हत्या कर शवो को बेसमेंट में गड्ढा खोद कर दफन किया और उसके ऊपर दिवारी खड़ी करवा दिया लेकिन आखिरकार वह कानून से बच नही पाया। तीन साल बाद पुलिस ने उसके दोस्त को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया तो सभी राज खुल गए। आरोपी को कासगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है और ग्रेटर नोएडा के बिसरख लेकर पहुंची जहां बेसमेंट को खोदकर पुलिस ने नरकंकाल बरामद किया है जिसकी फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है।

बिसरख कोतवाली क्षेत्र के पंच विहार कॉलोनी निवासी आरोपी राकेश ने पत्नी रत्नेश, बेटे अर्पित (3) और बेटी अवनी (2) की हत्या कर मकान के बेसमेंट में शव दबा दिया था। एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि फरवरी 2018 में महिला रत्नेश के पिता ने बिसरख थाने को अपनी बेटी और उसके दो बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी जो बाद में अपहरण में बदल दी गई थी। आरोप अपने दामाद राकेश पर ही लगाया था।

अप्रैल 2018 में  रेलवे लाइन पर मिले एक शव की शिनाख्त राकेश के रूप में हुई थी जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक 25 अप्रैल 2018 को कासगंज-मथुरा रेल लाइन पर एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी। उसके दोनों हाथ भी कटे थे और शर्ट की जेब में राकेश की एलआईसी रसीद रखी थी जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान राकेश के रूप में की और शव परिजनों को सौंप दिया था। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच की तो तीन साल बाद सारा राज खुल गया और मृतक राकेश जिंदा निकला।

बुधवार को कासगंज पुलिस आरोपी राकेश को लेकर बिसरख कोतवाली क्षेत्र के पंच विहार कॉलोनी पहुंची। बिसरख पुलिस की मदद से उसके मकान की खुदाई की गई। खुदाई में मिलीं हड्डियां बरामद करने के बाद आरोपी को लेकर कासगंज पुलिस रवाना हो गई। हड्डियों की फॉरेंसिक और डीएनए जांच कराई जाएगी।

पुलिस के मुताबिक अलीगढ़ के नौगवां गंगीरी गांव निवासी राकेश पंच विहार कॉलोनी में पत्नी रत्नेश, बेटी अवनी और बेटे अर्पित के साथ रहता था। राकेश ने पत्नी और दोनों बच्चों की 14 फरवरी 2018 हत्या कर दी थी। राकेश महिला सिपाही से प्रेम करने लगा था इसलिए उसने साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement