Monday, April 15, 2024
Advertisement

यूपी: 17 साल की बेटी का गला काट सिर लेकर थाने पहुंचा पिता, जानें पूरा मामला

एक दिल दहला देने वाली घटना में, यहां एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके सिर को काट दिया। यह घटना बुधवार रात को हुई और वह व्यक्ति अपनी बेटी के कथित तौर पर एक युवक के साथ प्रेम करने से परेशान था, जिसे वह नापसंद करता था।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 04, 2021 10:31 IST
यूपी: 17 साल की बेटी का...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA यूपी: 17 साल की बेटी का गला काट सिर लेकर थाने पहुंचा पिता

हरदोई (उप्र): एक दिल दहला देने वाली घटना में, यहां एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके सिर को काट दिया। यह घटना बुधवार रात को हुई और वह व्यक्ति अपनी बेटी के कथित तौर पर एक युवक के साथ प्रेम करने से परेशान था, जिसे वह नापसंद करता था। हरदोई के पुलिस अधीक्षक, अनुराग वत्स ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी सर्वेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वो मझिला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पांडेयतरा गांव का रहने वाला है।

एसपी ने कहा, "सर्वेश एक सब्जी विक्रेता है। कुछ दिनों पहले, उसने अपनी बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। उसने अपनी बेटी को सबक सिखाने के लिए अपना मन बना लिया। सर्वेश की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में भी इस बात की पुष्टि की है।" पुलिस के मुताबिक, सर्वेश बुधवार की दोपहर घर पहुंचा और अपनी बेटी को मार डाला।

गांव में उस समय दहशत फैल गई जब सर्वेश अपनी बेटी के सिर को हाथ में पकड़े हुए दो किलोमीटर दूर मझिला थाने के लिए घर से निकला। पुलिस ने कहा कि कक्षा 12 की छात्रा, चार बच्चों में सबसे बड़ी थी। सर्वेश की तीन लड़कियां और एक लड़का है।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें महिला थाने की पुलिस कांस्टेबल लड़की का सिर हाथ में पकड़े हुए दिखाई दे रही है। इसके बाद आईजी लखनऊ रेंज, लक्ष्मी सिंह ने मामले का संज्ञान लिया और महिला थाने में तैनात कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी कानून और व्यवस्था बनाए रखना है और अनुशासित तरीके से अपनी ड्यूटी करनी है। उन्होंने कहा, "कांस्टेबल लड़की के सिर को पकड़ कर पुलिस स्टेशन में घूम रही थी।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement