Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी सरकार में रद्द हुई छुट्टियां सपा सरकार में फिर शुरू होंगी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यदि उनकी सरकार वापस सत्ता में आती है तो बीजेपी सरकार द्वारा रद्द की गई छुट्टियों को फिर से शुरू किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2020 22:08 IST
Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav Holidays, SP Government Holidays, SP Government- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार को न तो महापुरुषों के सम्मान से लेना-देना है और न ही विकास से।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यदि उनकी सरकार वापस सत्ता में आती है तो बीजेपी सरकार द्वारा रद्द की गई छुट्टियों को फिर से शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पिछले अधूरे सभी विकास कार्य पूरे किए जाएंगे। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार को न तो महापुरुषों के सम्मान से लेना-देना है और न ही विकास से। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने बीजेपी और आरएसएस पर समाज को तोड़ने की राजनीति करने का आरोप लगाया।

‘भारतीय जनता पार्टी की विकास कार्यों में रूचि नहीं’

पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को पार्टी मुख्यालय में घाटमपुर कानपुर के ब्राह्मण समाज के लोगों से मुलाकात करने के अवसर पर बोल रहे थे। इसी मौके पर उन्होंने कहा कि जो छुट्टियां बीजेपी सरकार ने रद्द कर दी हैं उन्हें पुन: यथावत रखा जाएगा। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी की सरकार का न तो महापुरूषों के प्रति सम्मान भाव है और नहीं विकास कार्यो में रूचि है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर रद्द हुए अवकाशों को यथावत किया जाएगा। भाजपा-RSS समाज को जोड़ने नहीं, तोड़ने की राजनीति पर काम करते हैं। ये लोग प्रदेश की सत्ता में किसी तरह आ तो गए, किन्तु जनहित की एक भी योजना लागू नहीं कर सके।’

योगी सरकार पर अक्सर निशाना साधते हैं अखिलेश
सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा, ‘प्रगति के लिए सड़क, बिजली, पानी का महत्व भी भाजपाई नहीं समझते हैं। 2022 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का हिसाब-किताब लिया जाएगा।’ बता दें कि सपा मुखिया प्रदेश की योगी सरकार पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं और इसकी नीतियों की आलोचना करते रहते हैं। इस मौके पर महाराजपुर विधानसभा कानपुर अंतर्गत गांधीग्राम की विजयलक्ष्मी यादव, मनोज यादव, युवा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष विजय कुमार जैन, लवकुश पासवान तथा कानपुर होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखवीर सिंह मलिक ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement