1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: जुए में कथित रूप से पत्‍नी को दांव पर लगाकर हारा बाजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा में लगी कलयुग की चौसर, जुए में पत्‍नी को दांव पर लगाकर हारा बाजी, जानिए फिर क्‍या हुआ

नोएडा में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2019 9:38 IST
gambling- India TV Hindi
gambling

नोएडा। नोएडा में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है। मूलरूप से गोरखपुर निवासी महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है। 

महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। 

पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment