1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सोमनाथ भारतीय पर फेंकी गई स्याही, गुस्से में आकर सीएम योगी के बारे में कही आपत्तिजनक बात

सोमनाथ भारतीय पर फेंकी गई स्याही, गुस्से में आकर सीएम योगी के बारे में कही आपत्तिजनक बात

भारतीय जनता पार्टी ने सोमनाथ भारतीय के बयान का वह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को लेकर आपत्तिजनक बात कही है।

Ruchi Kumar Ruchi Kumar
Published on: January 11, 2021 15:06 IST
उत्तर प्रदेश में AAP...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @BJP4DELHI उत्तर प्रदेश में AAP नेता सोमनाथ भारतीय पर स्याही फेंकी गई है

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सोमनाथ भारती पर काली स्याही फेंकी गई है। सोमनाथ भारती पर सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में उस वक्त स्याही फेकी गई जब वो जिले के अस्पतालों का दौरा करने वाले थे। सिर्फ स्याही ही नहीं फेंकी गई बल्कि उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी खूब लगे। इस दौरान सोमनाथ की पुलिस के अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने स्याही फेंकने वाले को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमनाथ भारती मंगलवार को राय बरेली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर में बैठक कर रहे थे और आरोप है कि उन्होंने वहां पर सरकार के खिलाफ टिप्पणी की थी जिसको सुनकर कुछ भाजपा कार्यकर्ता वहां जमा हो गए, इस दौरान वहां पर पुलिस भी पहुंची थी और जब सोमनाथ भारती पुलिस से बात कर रहे थे तो एक कार्यकर्ता ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी। जिस लड़के ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकी थी उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि सोमनाथ भारती अपनी बैठक में आपत्तिजनक बातें कह रहे थे।

स्याही फेंकने के बाद भी जब सोमनाथ भारतीय पुलिस से बात कर रहे थे तो वे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे और पुलिस से कह रहे थे कि “योगी की मौत सुनिश्चित” है। सोमनाथ भारतीय के साथ जो कार्यकर्ता खड़े थे उनमें से कई ने आरोप लगाया है कि पुलिस की मिलीभगत से यह काम किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने सोमनाथ भारतीय के बयान का वह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को लेकर आपत्तिजनक बात कही है।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लड़ने की घोषणा की है और उसी को देखते हुए अब दिल्ली से आम आदमी पार्टी के कई नेता उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment