Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गायत्री को बचाने के बजाय 'गायत्री मंत्र' का पाठ करें मुलायम: BJP

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा गायत्री प्रजापति का बचाव किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम को उम्र के इस पड़ाव पर गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए। पार्टी ने कहा कि उनका जेल जाकर दुष्कर्म एवं भ्रष्टाचार के

Bhasha Bhasha
Updated on: June 28, 2017 15:43 IST
mulayam and gayatri prajapati- India TV Hindi
mulayam and gayatri prajapati

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा गायत्री प्रजापति का बचाव किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम को उम्र के इस पड़ाव पर गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए। पार्टी ने कहा कि उनका जेल जाकर दुष्कर्म एवं भ्रष्टाचार के आरोपी प्रजापति को निर्दोष होने का प्रमाण पत्र देना निन्दनीय है।

गौरतलब है कि कल मुलायम सिंह यादव जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मिलने गये थे और उन्होंने कहा था कि प्रजापति निर्दोष है, उनके साथ जेल में बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने आज कहा कि मुलायम सिंह यादव वरिष्ठ एवं परिपक्व राजनीतिज्ञ हैं लेकिन उनका महिला विरोधी चेहरा पहले भी जनता ने देखा है जब उन्होंने विवादित बयान देकर बलात्कार के आरोपियों का बचाव किया था। जेल में मुलाकात कर गायत्री को क्लीन चिट देना मुलायम सिंह यादव की इसी महिला विरोधी व अपराध संरक्षण की मानसिकता को दर्शाता है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि गायत्री प्रजापति विचाराधीन कैदी हैं और उनके भ्रष्टाचार की इमारत को योगी सरकार ने ढहाना शुरू किया है जिसको पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार का पूरा समर्थन व संरक्षण था।

अखिलेश सरकार के रहते पुलिस दबाव व प्रभाव में काम कर रही थी, उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद मामला दर्ज हो पाया था। अब उत्तर प्रदेश में योगी राज में शत प्रतिशत एफआईआर दर्ज की जा रही है और पुलिस बिना दबाव-प्रभाव के तत्काल कार्यवाही कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement