Sunday, May 05, 2024
Advertisement

KGMU में भर्ती मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला, 65 मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन में भेजे गए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रॉमा सेंटर के चिकत्सक और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 14, 2020 6:48 IST
KGMU में भर्ती मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला, 65 मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन में भेजे गए- India TV Hindi
KGMU में भर्ती मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला, 65 मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन में भेजे गए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रॉमा सेंटर के चिकत्सक और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। ये सभी लोग यहां पर एक डायबिटीज के मरीज का इलाज करने में लगे थे। मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। सोमवार सुबह मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके बाद सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में चिकित्सक और अन्य मेडिकल स्टॉफ समेत 65 लोगों को क्वारंटीन के लिए भेजा गया।

कथित तौर पर इस मरीज को किसी बड़े डॉक्टर की ही सिफारिश पर भर्ती किया गया था। कल कोरोना टेस्ट के लिए इसका सैंपल भेजा गया था। आज जब रिपोर्ट आई तो सभी के होश उड़ गए। सभी को तत्काल क्वारंटीन में भेज दिया गया।

केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया, संक्रमित मरीज की जानकारी होने के बाद सभी 65 लोगों को क्वारंटीन के लिए भेजा गया। हालांकि अभी मरीज की पूरी हिस्ट्री मंगाई जा रही है।" उन्होंने बताया कि पूरे विभाग को सेनेटाइज किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement