1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुलायम सिंह यादव से मिले लालू प्रसाद, चाय पर हुई चर्चा, अखिलेश ने ट्वीट की तस्वीर

मुलायम सिंह यादव से मिले लालू प्रसाद, चाय पर हुई चर्चा, अखिलेश ने ट्वीट की तस्वीर

लालू प्रसाद यादव ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2021 14:48 IST
Lalu Prasad Yadav meets Mulayam Singh Yadav Akhilesh tweets मुलायम सिंह यादव से मिले लालू प्रसाद, चा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/YADAVAKHILESH मुलायम सिंह यादव से मिले लालू प्रसाद, चाय पर हुई चर्चा, अखिलेश ने ट्वीट की तस्वीर

लखनऊ. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। मुलायम सिंह के बेटे व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इस मुलाकात की तस्वीरें जारी की हैं। अपनी इस मुलाकात के बाद राजद प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, "देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना।खेत-खलिहान,ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा,किसानों,गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएँ और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।"

बुधवार को हुई थी लालू और शरद पवार की मुलाकात

मुलायम और राजद प्रमुख की इस मुलाकात से पहले पिछले बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। पवार ने ट्वीट किया थी, "राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। लंबे अरसे बाद पुराने सहयोगी लालूजी से मिलकर खुशी हुई।" इसके साथ ही उन्होंने मुलाकात की तस्वीर भी साझा की जिसमें यादव की बेटी एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी दिखाई दे रही हैं। पवार और यादव संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दोनों कार्याकालों में मंत्री थे। 

 

Click Mania