1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई, प्रशासन में मचा हड़कंप

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई, प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया...

IANS IANS
Published on: November 14, 2019 14:28 IST
लालू यादव के बेटे तेज...- India TV
लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। हलांकि, दुर्घटना के वक्त तेजप्रताप कार में मौजूद नहीं थे।

रोहनियां के थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी ने बताया, "राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी ऑटो से टक्कर होने के कारण कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में किसी को कोई चोंट नहीं आई। उस वक्त तेज प्रताप भी गाड़ी में मौजूद नहीं थे। कार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पीए जा रहे थे।"

वहीं दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने की वजह से मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई। मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंच गई, जहां पर दोनों पार्टियों ने लिखित समझौत करके मामले को खत्म कर दिया। दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13