Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कोविड कमांड सेंटर की कर्मचारी ने की अभद्र भाषा में बात? मरीज ने CM योगी को लिखा पत्र

कोविड-19 महामारी के मद्देनजर बने एकीकृत कोविड कमांड सेंटर की एक कर्मचारी का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 17, 2021 23:22 IST
Covid Helpdesk, Covid Helpdesk Audio, Covid Helpdesk Viral Audio, Covid Helpdesk Viral Audio Yogi- India TV Hindi
Image Source : PTI कोविड-19 महामारी के मद्देनजर बने एकीकृत कोविड कमांड सेंटर की एक कर्मचारी का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लखनऊ: कोविड-19 महामारी के मद्देनजर बने एकीकृत कोविड कमांड सेंटर की एक कर्मचारी का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में सेंटर की एक महिलाकर्मी मरीज से संवेदनहीन भाषा में बात कर रही है। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ शहर इकाई के पूर्व अध्यक्ष मनोहर सिंह के पुत्र संतोष सिंह ने बातचीत में हेल्पलाइन के कर्मचारी द्वारा 'जाकर मर जाओ' जैसी भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। संतोष सिंह ने हेल्‍पलाइन कर्मचारी की अभद्र भाषा के प्रयोग के संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की है।

‘महिला कर्मचारी ने किया था फोन’

संतोष सिंह ने CM को भेजे गए पत्र में कहा है, 'मेरे परिवार की कोविड-19 की जांच 10 अप्रैल को की गई और उसकी रिपोर्ट 12 अप्रैल को आई, तब पूरा परिवार संक्रमित पाया गया और हम लोगों ने घर में ही अपने-अपने को आइसोलेट कर लिया।' संतोष सिंह ने कमांड ऑफिस से 15 अप्रैल को आए फोन कॉल का हवाला देकर बताया कि हेल्पलाइन की महिला कर्मचारी ने फोन पर पूछा कि क्‍या आपके द्वारा होम आइसोलेशन ऐप डाउनलोड कर उसमें नियमित जानकारी भरी जा रही है। संतोष के मुताबिक उन्होंने कहा कि अभी तक किसी डॉक्टर द्वारा इस संदर्भ में न ही उनसे संपर्क किया गया और न ही कोई जानकारी दी गई।

‘इस समय हर आदमी दहशत में है’
संतोष सिंह ने कहा कि उनके इतना कहने पर दूसरी तरफ से फोन करने वाली महिलाकर्मी ने कहा 'जाकर मर जाओ।' मुख्‍यमंत्री से उन्होंने शिकायत की कि 'इस तरह की बातें मरीजों से की जा रही हैं जबकि इस समय हर आदमी दहशत में है। किसी कर्मचारी में मानवता नहीं रह गई है और न ही सरकार का डर। सब भगवान भरोसे है।' बता दें कि उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से एक दिन में सबसे ज्यादा 120 लोगों की मौत हुई है वहीं संक्रमण के 27,357 नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले सितंबर, 2020 में एक दिन में सबसे ज्यादा 113 लोगों की मौत हुई थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement