Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आगरा में एक दिन में कारोना के 19 नए मामले, देखिए सील किए गए शहर के 22 हॉटस्पॉट की लिस्ट

आगरा में कोरोना से संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। जिले में 24 घंटों के भीतर ही कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 09, 2020 11:23 IST
Coronavirus cases in Agra- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus cases in Agra

आगरा में कोरोना से संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। जिले में 24 घंटों के भीतर ही कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 84 हो गई है। कल यह आंकड़ा 65 था। आज पॉजिटिव आए मामलों में 5 तबलीगी जमात के सदस्य शामिल हैं। वहीं 6 लोग यहां के पारस अस्पताल से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। आगरा में बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने शहर के 22 इलाकों को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक आगरा में कोरोना संक्रमित पाए गए 84 मरीजों में से आधी संख्या तो तबलीगी जमात के सदस्यों की है। यहां अब तक जमात से संबंध रखने वाले 43 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कल जो 19 मामले सामने आए हैं उसमें भी 5 जमात के सदस्य हैं। वहीं कोरोना की चपेट में आए पारस हॉस्पिटल से जुड़े 6 लोग भी कोरोना से संक्रमित बताए जा रहे हैं। खास बात यह है कि अब तक 8 लोग इलाज से ठीक भी हो चुके हैं। वहीं एक बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी है। 

ये हॉटस्पॉट हुए सील

आगरा में जो हॉटस्पॉट हैं उनमें कमला नगर, नगला पदी का एमीनेंट अपार्टमेंट, मोहनपुरा रावली, नामनेर, कृष्ण विहार जीवनी मंडी, आजमपाड़ा-रामनगर, मंटोला, मघटई गांव, हींग की मंडी छत्ता, तोपखाना लेडी लॉयल, वजीरपुरा हरीपर्वत, गढ़ैया-ताजगंज, साबुन कटरा-एसएनएमसी, सीता नगर-रामबाग, चारसूगेट, किशोरपुरा-जगदीशपुरा, चौंगरा-तेहरा, सुभाष नगर-शाहगंज, हनसनुर गांव, घटिया आजमखां-छत्ता, बसंत विहार-कमला नगर प्रमुख हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement